अम्बिकापुर खबर (Ambikapur News)

इसमें अंबिकापुर की खबरें होंगी अगर आप के पास भी शहर की कोई खबर है तो आप मुझे मेल कर सकते हैं- ambikapuriya@gmail.com पर

मंगलवार, 1 सितंबर 2009

जेल में बंद शूटर की खतरनाक चाल - अपने जिस्म को ब्लेड से गोदा,आरोप जेलकर्मियों पर

सूरजपुर जेल में बंद एक शूटर ने जेलकर्मियों को फंसाने के लिए बेहद खौफनाक चाल चली. इस शूटर ने अपने पूरे जिस्म को ब्लेड से गोद डाला और आरोप लगाया जेल प्रशासन पर. शूटर अमित सोनी ने जेल प्रशासन पर रिश्वत मांगने और जान से मारने का आरोप लगाया है. फिलहाल उसे सूरजपुर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है. उसके पूरे शरीर पर ब्लेड के निशान हैं.
जानकारी के मुताबिक सूरजपुर जेल में बंद उत्तरप्रदेश के कख्यात शूटर को रविवार को खून से लथफथ हालत में सूरजपुर चिकित्सालय दाखिल कराया गया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है अमित की हालत गंभीर है ब्लैड मारने से उसके दोनों हाथ भी बुरी जख्मी है।
बताया जा रहा है कि शाम आरोपी अमित बैरक के बाहर था जिसे रूटीन बेल में समयानुसार जब बैरक में जाने को कहा गया तो यह जेल कर्मचारियों को खुद शुटर बताते हुए धमकाने लगा. किसी तरह उसे बैरक में डाला गया और बैरक में डालकर जैसे ही दूसरे बैरक में ताला बंद की जाने लगी तो अन्य बंदियों ने शोर मचाया.जेलकर्मियों ने जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए अमित सोनी का पूरा शरीर खून से लथपथ था.उसने ब्लेड मारकर खुद को बुरी तरह घायल कर रखा था. जेलकर्मियों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया गया.

यहां उसने आरोप लगाया कि कि जेलकर्मियों ने उससे पैसे मांगे और जब पैसे उसने नहीं दिए तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की है. अमित का आरोप है कि जेल कर्मचारी उसके खाने-पीने की व्यवस्था के नाम पर पचास हजार रूपये मांग रहे थे,बीस हजार रूपये वो दे चुका है आज फिर जब वह खाने-पीने की की मांग करने लगा तो कर्मचारियों ने उससे पैसों की मांग की और इसी मांग को लेकर मारपीट करने लगे। उसका कहना है कि कर्मचारियों ने उसे किसी धारदार हथियार से घायल कर दिया.
इस घटना के संबंध में ये भी जानना ज़रूरी है कि अमित उ.प्र.का कुख्यात शुटर है हाल ही में वह अंबिकापुर में पेशी से लौटते वक्त भाग गया था जिसे दूसरे दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। यहां यह सवाल अहम है कि बंदी ने अगर खुद ब्लेड मारी है तो उसके पास ब्लेड कहां से और कैसे आया? शूटर अमित की हालत नाजुक बनी हुयी है उसका उपचार किया जा रहा है।

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

सदस्यता लें टिप्पणियाँ भेजें [Atom]

<< मुख्यपृष्ठ

 
चिट्ठाजगत